सोनाली फोगाट की बेटी ने जारी किया VIDEO, बोली-  मां को इंसाफ दिलाने के लिए भटकना पड़ रहा दर-दर

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 12:31 PM (IST)

हिसार: भाजपा नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट ने वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से न्याय मांगा है। 53 सेकेंड के वीडियो को सोनाली फोगाट के फेसबुक पेज पर अपलोड किया है। सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने कहा कि गुरुवार को यह वीडियो जारी किया है।

 


वीडियो में यशोधरा फोगाट ने कहा कि राम-राम, मैं यशोधरा फोगाट... सोनाली फोगाट की बेटी। मेरी मां को इंसाफ दिलाने और उनकी आत्मा को शांति दिलाने के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। इस केस में दो आरोपी हैं। इनमें एक सुखविंद्र की गोवा हाईकोर्ट से जमानत हो चुकी है। 


दूसरे आरोपी ने जमानत की अर्जी लगाई है। वो न्याय पालिका में गड़बड़ी करने में सफल रहा। इस सारे प्रकरण में जो भी शामिल है, उनका नाम एक शिकायत पत्र में लिख रही हूं। इस पत्र को मैंने प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, कानून मंत्री, चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया, सीबीआई निदेशक को भेजा है। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से अनुरोध करती हूं कि जल्द से जल्द कार्रवाई करें नहीं तो मेरा व समाज का न्यायपालिका से विश्वास उठ जाएगा। बता दें कि पिछले साल सोनाली फोगाट की गोवा में हत्या कर दी गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static