सोनीपत की PNDT टीम फिर एक्शन मोड़ पर, गर्भपात की दवाई बेचने वाला फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार

8/5/2020 9:04:40 AM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत की पीएनडीटी टीम आपने बेहतरीन कार्यों के लिए पूरे देश में मशहूर है और उसके बेहतरीन कार्यो के लिए पीएम मोदी इस टीम को ईनाम से भी नवाज चुके है। बीती देर रात सोनीपत की पीएनडीटी टीम ने आदर्श नगर में फर्जी तरीके से क्लीनिक चलाने और गर्भपात की दवाइयां बेचने वाले प्रवीण अंतिल निवासी मुरथल को सिविल लाइन थाना पुलिस के साथ संयुक्त रेड में गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से भारी मात्रा में गर्भपात की गोलियां मिली है।

पुलिस की गिरफ्त में दिखाई देने वाला यह शख्स मुरथल निवासी प्रवीण अंतिल है। इसको सोनीपत की पीएनडीटी टीम ने 500 रुपये में अवैध तरीके से गर्भपात की गोलियां बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह शख्स सोनीपत के आदर्श नगर में अंतिल नाम से क्लीनिक चलता है और 500 रुपये में गर्भपात की गोलियां बेचता था, लेकिन एक गुप्त सूचना पर पीएनडीटी टीम ने एक फर्जी ग्राहक बनाकर इसके पास भेजा और इनसे उसको गर्भपात की गोलियां दे दी, जिसके बाद पीएनडीटी टीम और सिविल लाइन थाना पुलिस ने इसे गिरफ़्तार कर लिया।

इस मामले की जानकारी देते हुए सोनीपत की पीएनडीटी टीम के हेड डॉ आदर्श शर्मा ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि आदर्श नगर में एक शख्स गर्भपात के लिए गोलियां भेजता है तो हमने वहां पर एक फर्जी ग्राहक बनाकर एक महिला को भेजा। महिला ने जैसे ही क्लीनिक संचालक प्रवीण को 500 रुपए दिए और उसने उसे एमटीपी किट यानी कि गर्भपात की गोलियां दे दी। इशारा मिलते ही हमने उसको रंगे हाथों धर दबोचा और सोनीपत की सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया। इसके पास अभी तक हमें कोई भी क्लीनिक चलाने के कागजात नहीं मिले हैं।

वहीं सिविल लाइन थाना प्रभारी दर्पण सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग और हमारी एक टीम ने आदर्श नगर से प्रवीण अंतिल नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। जहां स्वास्थ्य विभाग शिकायत पर मामला दर्ज किया जा रहा है और मामले की तफ्तीश की जा रही है।


Edited By

Manisha rana

Related News