अंबाला रेलवे स्टेशन पर विशेष चैकिंग अभियान चलाया, गणतंत्र दिवस को लेकर बढ़ाई गई सुरक्षा

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 04:55 PM (IST)

अंबाला(अमन): गणतंत्र दिवस के मौके पर अंबाला में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए है। हमेशा से ही सेंसटिव माने जाने वाले अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा चाक चौबन्ध की गई है। गणतंत्र दिवस के मौके पर कोई खलल न डले इसके लिए आज रेलवे स्टेशन पर विशेष चैकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें रेलवे स्टेशन के एंट्री प्वाइंट से लेकर स्टेशन पर पहुंच रही गाड़ियों में भी यात्रियों के सामान को बारीकी से चैक किया गया। 

गणतंत्र दिवस के मौके पर अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पुलिस ने सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए हैं। राष्ट्रीय पर्व के मौके पर किसी भी तरह से कानून व्यवस्था न बिगड़े इसे लेकर रेलवे स्टेशन पर पुलिस द्वारा अब विशेष चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें पुलिस समय समय पर रेलवे स्टेशन के एंट्री प्वाइंट से लकेर रेलवे स्टेशन के चप्पे छपी और ट्रेनों के अंदर भी पैनी निगाह रखे हुए है। आज भी अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर पुलिस बल ने चैकिंग अभियान चलाया और स्टेशन की सुरक्षा को पुख्ता किया।

जानकारी देते हुए पुलिस एक अधिकारीयों ने बताया कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिसमें समय समय पर डॉग स्क्वॉड के साथ भी चैकिंग की जा रही है और स्टेशन पर आने जाने वाले हर संदिग्ध पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है।  वहीं रेलवे स्टेशन पर चल रहे चैकिंग अभियान से सफर कर यात्री भी काफी संतुष्ट नजर आये। यात्रियों ने बताया कि पुलिस अपना काम बखूबी कर रही है और यह चैकिंग अभियान यात्रियों की सुरक्षा के लिए ही चलाया जा रहा है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static