घर-घर में शराब के ठेके खुलवाना चाहती है प्रदेश सरकार : हुड्डा

punjabkesari.in Monday, Mar 09, 2020 - 09:04 AM (IST)

कैथल (अतुल) : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश सरकार घर-घर में शराब के ठेके खुलवाना चाहती है। वह पूंडरी में कांग्रेस के नेता कंवरपाल करोड़ा के प्रतिष्ठान पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बेमौसमी बारिश से प्रदेश में फसलों में भारी नुक्सान हुआ है। इससे पहले उन्होंने इतना नुक्सान कभी नहीं देखा, लेकिन गठबंधन की सरकार सोई पड़ी है। 

100 दिनों में ही सरकार लोगों के मन से उतर चुकी है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह सरकार ज्यादा दिनों तक चलने वाली नहीं है। इस सरकार का न कोई सांझा कार्यक्रम है और न ही कोई विचारधारा है। सरकार फैसला लेती है और विपक्ष के विरोध करने से पहले ही सरकार के विधायक उसके विरोध में उतर जाते हैं। 100 दिनों में सरकार की ऐसी कोई भी उपलब्धि नहीं है, जिसका व्याख्यान किया जा सके। प्रदेश के एक कोने से मुख्यमंत्री कुछ बोलता है तो दूसरे कोने से उप-मुख्यमंत्री कुछ कहता है, लागू किसी को कुछ नहीं करना है।

प्रदेश में ही नहीं देश में ही आॢथक मंदी का दौर है, जिसके चलते एक यश बैंक डूब चुका है और कई डूबने को हैं। सरकार जो नीति लेकर आती है उससे न तो व्यापारी और न ही किसान, मजदूर, कर्मचारी का भला हो सकता है।  मौके पर पूर्व विधायक अशोक अरोड़ा, कंवरपाल करोड़ा, अनिल शोरेवाला, प्रदीप चौधरी पूंडरी, पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सुल्तान सिंह जडौला, भूपसिंह सैनी, सुरेश रोड़, कमलदीप हाबड़ी, रामपाल डुलयाणी, कांग्रेस नेत्री सुनीता बत्तान व संदीप ढुल रमाणा व सुधीर मेहता भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static