दर्दनाक हादसे में बुझ गया घर का इकलौता चिराग, राज्य स्तरीय बॉक्सर था मृतक

punjabkesari.in Tuesday, Mar 09, 2021 - 06:33 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार): पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर ट्रक की टक्कर से राज्य स्तरीय बॉक्सर की मौत हो गई। मृतक बाइक पर सवार होकर बीती रात अपने पैतृक गांव पेलक से पलवल की तरफ जा रहा था। तभी एक ट्रक ने सामने से उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आस पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार के आधार पर ट्रक को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari, haryana

इस बारे गांव पेलक निवासी शिवदत्त ने बताया कि उसका चचेरा भाई पंकज बीती रात को घर से बाइक पर सवार होकर किसी काम से पलवल की तरफ जा रहा था। जब वह अलीगढ़ रोड़ पर पलवल के नजदीक पहुंचा। तभी सामने से आ रहे एक ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद वह गंभीर तौर पर घायल हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई बॉक्सर था और राज्यस्तरीय कई प्रतियोगताओं में हिस्सा ले चुका था। इन प्रतियोगताओं ने उसने प्रथम स्थान भी हासिल किया था। शिवदत्त ने बताया कि मृतक पंकज अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। जिसकी दर्दनाक सड़क दुर्घटना में बीती रात को मौत हो गई। 

PunjabKesari, haryana

वहीं आरोपी चालक घटना के बाद ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। जांच अधिकारी रामजीवन ने बताया कि मामले में शिकायत के आधार पर ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static