उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की दूरदर्शी सोच व विकासकारी नीतियों से प्रदेश नंबर वन

punjabkesari.in Sunday, Jul 03, 2022 - 10:43 AM (IST)

सीवन: जननायक जनता पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव शर्मा बिट्टू व इनसो के जिला चैयरमैन कुलदीप शर्मा ने सयुक्त प्रैस विज्ञाप्ति जारी कर कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में दिल्ली में हुए उद्यमी भारत कार्यक्रम में हरियाणा की उद्योगिक नीतियों की तारीफ हुई है। उसका सारा श्रेय प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को जाता है। 

जजपा व इनसो नेताओं ने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के अथक प्रयासों से क्षेत्र में हरियाणा टॉप 3 राज्यों में है लेकिन फिर भी अपना बड़प्पन दिखाते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रधानमंत्री का इस उत्साहवर्धन और मार्गदर्शन के लिए पूरे प्रदेश की ओर से धन्यवाद किया है। 

नेताओं ने कहा कि बड़े उद्योगों के साथ- साथ हरियाणा छोटे एवं लघु उद्योगों के मामले में भी टॉप परफोर्मिंग स्टेटस में बना हुआ है। इसका श्रेय प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश के सभी उद्यमियों को दिया है। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की दूरदर्शी सोच व विकासकारी नीतियों के कारण ही आज हरियाणा नंबर वन पर बना हुआ है। प्रदेश विकास के नए आयाम छू रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static