राकेश टिकैत का विवादित बयान- यूपी चुनाव में किसी बड़े हिंदू नेता की हत्या करवाएगी आरएसएस

punjabkesari.in Tuesday, Aug 31, 2021 - 06:12 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): हरियाणा के जिला सिरसा पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने बाबा नानक तेरा यादगारी दवाखाना का उद्घाटन किया। इसके बाद राकेश टिकैत ने मंच से किसानों को संबोधित भी किया। इस दौरान टिकैत ने उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर विवादित बयानबाजी की है। टिकैत ने कहा कि यूपी चुनाव के दौरान आरएसएस किसी बड़े हिंदू नेता की हत्या करवाएगी। इस दौरान टिकैत ने हरियाणा सरकार पर भी निशाना साधा।

राकेश टिकैत ने मंच से अपने संबोधन में कहा कि सरकार के अधिकारियों का कहना है कि जब इस किसान आंदोलन को हटाया जाएगा, तब एक हजार से 1500 लोगों की जान जाएगी। टिकैत ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि 26 जनवरी की घटना के बाद ये रणनीति बनाई गई थी, जिसमें आंदोलन को हटाने के दौरान 1000 से 1500 लोगों की जान से मारे जाते।

टिकैत ने केन्द्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ये चाहती थी कि इस आंदोलन में कत्लेआम हो हिन्दू, सिख, मुस्लिम की लड़ाई हो। टिकैत ने हिन्दू नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि अब जब भी उत्तर प्रदेश में चुनाव होंगे, ये आरएसएस के लोग बड़े हिंदू नेता ही हत्या करवाएंगे। ये चुनाव में फिर हिन्दू-मुस्लिम कर उत्तरप्रदेश व उत्तराखंड में किसी बड़े हिन्दू नेता की हत्या करवाकर के चुनाव जीतना चाहते हैं। टिकैत ने कहा कि इनसे बच के रहना इससे खतरनाक पार्टी नहीं हो सकती।

टिकैत ने मुख्यमंत्री मनोहर पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा कि मनोहर लाल शुरू से इस आंदोलन को रोकने की कोशिश में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ये चाहते हैं कि इस आंदोलन का केंद्र दिल्ली की बजाय हरियाणा बन जाए, इसलिए हरियाणा में इस तरह की घटनाएं करवाई जा रही हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static