रेलवे स्टेशन पर बंद टॉयलेट की चाबी मांगने पर महिला यात्री से उलझे स्टेशन मास्टर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 09:26 AM (IST)

रेवाड़ी : रेवाड़ी के रेलवे स्टेशन पर बने सार्वजनिक शौचालय पर लगे ताले की चाबी मांगने को लेकर महिला यात्री व स्टेशन मास्टर में तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि महिला यात्री जी.आर.पी. थाने पहुंच गई और दोनों के खिलाफ बदसलूकी का मामला दर्ज करवा दिया। 

जानकारी के अनुसार दिल्ली की एक महिला रेवाड़ी रेलवे स्टेशन के वेटिंग रूम में बैठ कर अपनी ट्रेन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान जब वह टॉयलेट जाने लगी तो रेलवे स्टेशन पर बने शौचालयों पर ताले लटके हुए थे। उसने अपने स्तर पर जांच-पड़ताल की और चाबी लेने के लिए स्टेशन मास्टर के कक्ष में पहुंच गई। महिला का आरोप है कि स्टेशन मास्टर ने उसे चाबी देने से साफ इंकार कर दिया। जब उसने यात्रियों के हक की बात की तो वह गुस्से में आ गया और बदसलूकी शुरू कर दी। इतना ही नहीं, वहां बैठे एक अन्य रेलवे कर्मचारी ने उसे धक्का देकर बाहर निकाल दिया। इसके बाद महिला सीधे जी.आर.पी. थाने पहुंची और दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। 

इस संदर्भ में जी.आर.पी. थाना प्रभारी भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि टॉयलेट की चाबी मांगने को लेकर स्टेशन मास्टर व महिला के बीच कुछ बात हुई है। महिला की शिकायत पर स्टेशन मास्टर सहित 2 पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static