गारमेंट की दुकान का शटर तोड़ उड़ाई नकदी व कपड़े, CCTV में कैद चोर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 01, 2017 - 05:59 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक):फरीदाबाद में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं रहा। पुलिस चोरी के किसी भी मामले को सुलझाने में नाकाम रही है। एक ताजा चोरी का मामला फरीदाबाद में पॉश इलाके की मार्किट 5 नंबर का है, जहां चोर एक हौंडा सिटी कार में आए और एक गारमेंट्स की दुकान का शटर तोड़कर उसमें रखी नकदी सहित हजारों के कपड़े के माल पर हाथ साफ कर फरार हो गए। चोरी की सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। 
PunjabKesari
तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि चोर एक कार में आते हैं अौर पहले कुछ देर दुकान की रैकी करते हैं। उसके बाद एक चोर दुकान के साथ लगे गैलरी के गेट से अंदर प्रवेश करता है और बाकी के चोर कार में बैठ कर दुकान के सामने कई बार इधर से उधर चक्कर लगाते हैं।
PunjabKesari
अंदर गए चोर के इशारे के बाद कार फिर से दुकान के सामने रुकती है और एक चोर खाली बैग लेकर दुकान के अन्दर पहले से मौजूद चोर को बैग पकड़ा देता है। जिसके कुछ देर बाद ही दुकान के अन्दर वाला चोर बैगों को भर कर बाहर खड़े अपने साथी को पकड़ाता है।
PunjabKesari
वह सभी बैगों को गाड़ी की डिग्गी में बड़े आराम से रखते हैं और बड़े ही बेधड़क तरीके से निकल जाते हैं। इस दौरान पुलिस की एक भी राइडर या पीसीआर वैन वहां से नहीं गुजरती है। यह तस्वीर बताने के लिए काफी है कि पुलिस शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं और बढ़ रही वारदातों को रोकने के लिए कितनी सतर्क है। दुकानदार ने कहा कि घटना की सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस सूचना के एक घण्टे बाद मौके पर पहुंची। अब पुलिस जांच की बात कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static