किरयाने की दुकान से लाखों की चोरी, कैमरे में कैद हुए चोरों की तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2019 - 04:59 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद वजीरपुर रोड पर किरयाना की दुकान में दो नकाबपोश चोरों ने लाखों रुपए के सामान और कैस पर हाथ साफ करने का मामला सामने आया है। चोरी की करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका चोरों को पता लगते ही चोरों ने चोरी करने से पहले सीसीटीवी कैमरा ही उखाड़ दिया और आराम से चोरी करके फरार हो गए।  पीड़ित दुकानदार ने चोरी की शिकायत सीसीटीवी फुटेज सहित खेड़ी पुल पुलिस थाने में दी गई। लेकिन जहां 6 दिन भी जाने के बाद भी अभी तक एफआईआर दर्ज तक नहीं हुई है।

PunjabKesari, stolen, shop, capture, camera

दुकानदार ने बताया कि 28 मार्च को वह अपनी दुकान बंद करके गया था। लेकिन अलगे दिन सुबह आकर उसने देखा तो दुकान का शटर टूटा हुआ था और सीसीटीवी कैमरा चेक करने पर पता चला कि 2 चोर दुकान के अंदर घुसे और लगभग लाखों रुपए का सामान और कैश लेकर फरार हो गए।

PunjabKesari, stolen, shop, capture, camera

पीड़ित ने 29 मार्च को ही खेड़ी पुल पुलिस थाने में सीसीटीवी फुटेज लेकर एफआईआर दर्ज कराने पहुंचा। लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे पुलिसकर्मियों का हवाला देते हुए अभी तक एफआईआर दर्ज तक नहीं की है। वहीं पीड़ित दुकानदार का कहना है कि चोरी के बाद उनके दुकानदारी पर काफी फर्क पड़ा है कई ऐसे सामान चोरी हुए हैं जो कि उनकी रोजमर्रा की दुकानदारी को संभाले हुए थे।

PunjabKesari, stolen, shop, capture, camera


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static