कोरोना के खिलाफ मजबूत किया सुरक्षा चक्र, बड़े स्तर पर मनाया वैक्सीनेशन डे

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 09:35 AM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): कोरोना के खिलाफ सुरक्षा चक्र को अधिक मजबूत करने के लिए हरियाणा का स्वास्थ्य मंत्रालय इन दिनों एक्शन मोड में है। पीएम के 18+ उम्र से ऊपर के सभी लोगों को निशुल्क वैक्सीन लगाने के ऐलान के तहत हरियाणा में बड़े स्तर पर सोमवार को वैक्सीनेशन डे मनाया गया। वहीं हरियाणा के अंबाला में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के निर्देशों पर अंबाला छावनी में 61 जगहों पर वैक्सीनेशन कैंप लगाए गए ताकि कोरोना के खिलाफ जंग को और मजबूती से लड़ा जा सके। 

स्वास्थ्य विभाग ने यहा लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में वैक्सीन लगवाने की भी अपील की। वैक्सीनेशन लगवाने आए लोगों ने बताया कि सरकार का यह बहुत अच्छा अरेंजमेंट है, जिसके कारण मुझे पहली वैक्सीन लगवाने का मौका मिला। उन्होंने बताया कि हमें किसी प्रकार की कोई प्राब्लम नहीं हुई बढिय़ा तरीके से हमको वैक्सीनेट किया गया। 

वहीं अंबाला के नोडल अधिकारी डॉ. विशाल गुप्ता ने बताया कि आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पूरे हिंदुस्तान में वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया है। स्वास्थ्य मंत्री के निर्देशानुसार मैक्सिमम लोगों को वैक्सीनेट करना है, जिसमें 25 हजार लोगों का वैक्सीनेट करने का टारगेट अंबाला को मिला हुआ है। उन्होंने कहा कि हम अब तक 11 हजार लोगों को वैक्सीनेट कर चुके हैं, अभी भी कुछ घर ऐसे हैं जहां पर लोग बचे हुए हैं। इसलिए उन लोगों को संदेश देना चाहता हूं कि वे लोग वैक्सीनेट करवाएं। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static