प्रदेश में बदतर हो सकते हैं सफाई के हालात, कर्मचारियों ने दी हड़ताल की चेतावनी(Video)

punjabkesari.in Thursday, Sep 06, 2018 - 04:31 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): स्थानीय निकाय विभाग के सफाई कर्मचारी एक बार फिर से हड़ताल पर जा सकते हैं। कर्मचारियों का आरोप है कि सरकार ने उनकी मांगों पर सहमति जताई थी लेकिन अभी तक मांगों को लागू नहीं किया है। अब कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगों को लागू नहीं किया गया तो 3 से 5 अक्तूबर को हड़ताल की जाएगी। कर्मचारियों ने मांगों को लेकर रोहतक में स्थित शहरी स्थानीय निकाय मंत्री मनीष ग्रोवर के कार्यालय पहुंच उन्हें ज्ञापन सौंपा है।
PunjabKesari
नगरपालिका कर्मचारी महासंघ की केंद्रीय कमेटी के सदस्य अशोक थोरिया ने बताया कि जब कर्मचारियों ने पहले हड़ताल की थी तो सरकार ने बातचीत के बाद सभी मांगों पर सहमती देते हुए हड़ताल को खत्म करवा दिया था। लेकिन आज तक भी मांगी गई मांगों को लागू नहीं किया गया है। इसी वजह से उन्हें मजबूरी में ये फैंसला लेना पड़ रहा है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारी कच्चे कर्मचारियों को पक्के करना, समान काम समान वेतन, वर्दी भत्ता, पेंशन की सुविधा देने की वे मांग कर रहे हैं। इसी को लेकर पहले हड़ताल की गई थी। लेकिन अब सरकार का रवैया देखते हुए फिर से 3 से 5 अक्तूबर को हड़ताल करने का निर्णय लिया गया है। अगर सरकार फिर भी नहीं मानी तो हड़ताल अनिश्चितकालिन होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static