दाखिला न मिलने से आहत छात्र ने खाया जहर, परिजनों ने स्कूल के बाहर किया हंगामा(video)

punjabkesari.in Thursday, May 31, 2018 - 10:17 AM (IST)

यमुनानगर(हरिंदर सिंह): दड़वा सरकारी स्कूल के 10वीं क्लास के बच्चे ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत से गुस्साए परिजनों ने इसका आरोप स्कूल पर लगाते हुए हंगामा किया। वहीं प्रिंसिपल इस मामले में खुद को बचाते हुए बच्चे के परिजनों पर ही आरोप लगा कर अजीबोगरीब बयान बाजी कर रही है।
PunjabKesari
परिजनों ने आरोप लगाया कि बच्चा बीमार था जिसके कारण वह कुछ दिनों से स्कूल नहीं जा पाया था। बच्चा नौंवी से दसवीं में हुआ था। जब बच्चा ठीक होने पर स्कूल पहुंचा तो उसे वहां दाखिला नहीं दिया गया। स्कूल प्रिंसिपल ने बच्चे को और उसकी मां को धक्के देकर बाहर निकाल दिया। स्कूल के रवैये की वजह से आहत होकर ही बच्चे ने एेसा कदम उठाया है। 
PunjabKesariगुस्साए परिजनों ने स्कूल के बाहर हंगामा कर दिया है। जिसके चलते स्कूल के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सूचना के बाद जिला शिक्षा अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।
PunjabKesari
जिला शिक्षा अधिकारी आनंद चौधरी ने बताया कि स्कूल के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि बच्चे को दोबारा दाखिला मिलना चाहिए था। जांच कर रहे हैं जो भी लापरवाही होगी कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
वहीं छात्र की मौत और परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे जब प्रिंसिपल से पूछा गया तो प्रिंसिपल मनजीत कंबोज ने कहा कि परिजनों ने मारपीट की होगी तभी बच्चे ने ऐसा किया है। वे लोग दाखिले के लिए आए थे वह छात्र काफी समय से स्कूल नहीं आया उसके कुछ ड्यूज थे। हमने उन्हें कहा कि जुलाई में आना दाखिला मिल जाएगा। प्रिंसिपल ने खुद पर लगाए आरोपों के नकार दिया अौर इधर-उझर की बातें करती रही। 
PunjabKesari
वहीं एसएचओ सदर जगाधरी ने बताया कि मृतक के परिवार ने स्कूल पर कुछ आरोप लगाए हैं पूरे मामले की जांच की जा रही है। जो भी सच सामने आएगा उसके अनुसार कारवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static