एएसआई पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खेल रहा था बेटा, तभी चल गई गोली और हो गई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 08:57 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र): हरियाणा के कैथल में लाइसेंसी असलहा एक किशोर की मौत का कारण बन गया। न्यू पुलिस लाइन कैथल में पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खेलते समय 9वीं कक्षा के छात्र आशीष को गोली लग गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक आशीष सी.आई.ए-2 में तैनात ए.एस.आई. जसवंत सिंह का इकलौता पुत्र था, जबकि आशीष से छोटी एक बहन है।

PunjabKesari, haryana

जानकारी अनुसार ए.एस.आई. जसवंत सिंह अपनी पत्नी के साथ किसी कार्य से अंबाला गया हुआ था, घर पर दोनों बच्चे अकेले थे। इसी दौरान आशीष ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर को अलमारी से निकालकर खेलना शुरू कर दिया। इसी बीच खेलते-खेलते गोली चल गई। गोली सीधे आशीष की छाती में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पड़ोसी आशीष को तुरंत सिग्नेस अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने आशीष को मृत घोषित कर दिया। 

PunjabKesari, haryana

इस ददर्नाक हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस कर्मचारियों को लगी तो वे भी अस्पताल की तरफ दौड़े। सभी इस घटना से काफी दुखी व आहत नजर आ रहे थे, लेकिन कहने को कोई शब्द नहीं था। इस बारे डीएसपी दलीप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने इस मामले में धारा-174 की कार्रवाई की है। यह हादसा एक एक्सीडेंटल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static