अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे आयुर्वेदिक कॉलेज के छात्र-छात्राएं

punjabkesari.in Wednesday, Sep 26, 2018 - 01:07 PM (IST)

कुरूक्षेत्र(रणदीप रोर): देश में जहां इस वक्त आयुर्वेदिक का ढिंढोरा पीटा जा रहा है वही हरियाणा के एकमात्र सरकारी आयुर्वेदिक कॉलेज श्री कृष्णा आयुर्वेदिक कॉलेज के छात्र-छात्राएं अपनी चंद मांगों को लेकर पिछले एक सप्ताह से कॉलेज परिसर में धरने पर बैठे हैं। लेकिन प्रशासन ने अभी तक उनकी कोई सुध नहीं ली है। छात्र-छात्राओं की मांग है कि उनका एग्जाम कैलेंडर जारी किया जाए। क्योंकि एग्जाम कैलेंडर के बगैर उनकी पढ़ाई का शेड्यूल छिन्न भिन्न हो चुका है।
PunjabKesari
कैलेंडर न होने की वजह से एग्जाम में देरी, फिर इंटर्नशिप में देरी, लिहाजा जो कोर्स उनका 4 साल का है उसमें 5 साल लग रहे हैं। इसी तरह से उनके करियर में एक बड़ी बाधा बनकर यह बात उभर रही है कि उनका एग्जाम कैलेंडर अभी तक जारी नहीं किया गया।
PunjabKesari
इसके साथ ही छात्र-छात्राओं की मांग है कि कॉलेज और अस्पताल परिसर के बीच से निकलने वाली सड़क पर आए दिन कॉलेज की डॉक्टर छात्राओं पर छींटाकशी छेड़खानी की घटनाएं घट रही है। इसके लिए प्रशासन कोई कदम उठाए, उस मुख्य मार्ग पर बैरिकेट्स लगाकर कोई ऐसे कदम उठाए ताकि छात्राओं को इससे छुटकारा मिल सके।
PunjabKesari
एक तरफ देश में जहां आए दिन दरिंदगी की घटनाए घट रही हैं वहीं आयुर्वेदिक कॉलेज की छात्राओं के साथ इस तरह की घटनाएं और प्रशासन का ढुलमुल रवैया हैरान करने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static