भिंडरावाला के फोटो लगाने वालों पर दर्ज हो देशद्रोह का केस

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 09:37 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): देश में खालिस्तान मुहिम व जरनैल सिंह भिंडरावाला के हो रहे प्रचार के खिलाफ मुखर होकर इन देश विरोधी गतिविधियों का विरोध कर रहे एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य गुड़गांव की पुलिस कमिश्नर कला रामचंद्रन को खालिस्तान मुहिम के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। जिसमें शांडिल्य ने मांग की कि पुलिस खालिस्तानी मुहिम को रोकने के आदेश दे। वहीं भिंडरावाला का साहित्य बेचने वालों, गाड़ियों पर भिंडरावाला के झंडे, स्टीकर लगाने वालों पर देशद्रोह का केस दर्ज कर उनकी गाड़ी को भी इ पाउंड करे। ज्ञापन में एडीजीपी कला रामचंद्रन को बताया कि एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया देश को तोड़ने वालों के खिलाफ व संविधान व तिरंगा विरोधी कट्टरपंथियों के खिलाफ हरियाणा के हर जिला के उच्च पुलिस अधिकारियों  को ज्ञापन दे रहा है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


वीरेश शांडिल्य ने कहा ब्लू स्टार ऑपरेशन में भारतीय सेना द्वारा मारे गए जरनैल सिंह भिंडरावाला भिंडरावाला का प्रचार करने वालों को सख्ती से निपटा जाए। शांडिल्य ने कहा कि गुरुग्राम दिल्ली व राजस्थान से सटा है। वहीं राजस्थान पंजाब से सटा हुआ है तो खालिस्तान समर्थक हरियाणा का माहौल खराब करने की साजिश रच सकते हैं। इसलिए बॉर्डर पर स्थाई नाके लगाई जाए और पुलिस को ऐसे देश विरोधी तत्वों के खिलाफ ताकत दी जाए ताकि ऐसे लोग सर न उठा सकें। शांडिल्य ने कहा कि पंजाब के बाद अब खालिस्तान सोच के लोग हरियाणा का माहौल खराब कर रहे हैं। खालिस्तान को बढ़ावा देने में सिख फॉर जस्टिस का आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू भी विदेश में बैठकर हरियाणा का माहौल खराब करने की साजिश रच रहा है। ऐसे में पुलिस को किसी अप्रिय घटना से पहले सचेत होना होगा। शांडिल्य ने कहा हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज भी हरियाणा के डीजीपी व तमाम जिलों के पुलिस अधीक्षकों को खालिस्तानी मुहिम के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दें और इसके लिए जल्द एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया गृहमंत्री विज को ज्ञापन देगा।

पुलिस कमिश्नर का कहना:

पुलिस कमिश्नर एवं एडीजीपी कला रामचंद्रन ने कहा कि जो एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया का खालिस्तानी गतिविधियों बारे ज्ञापन मिला है। पुलिस इन गतिविधियों को गहनता से देख रही है और पुलिस व तमाम सीआईडी इस मुहिम को लेकर चौकस है और किसी कीमत पर किसी को भी जिला का माहौल खराब करने की व संविधान को खंडित करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static