चीनी मिल में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

punjabkesari.in Saturday, Apr 18, 2020 - 01:35 PM (IST)

पलवल(गुरुदत्त गर्ग): पलवल नेशनल हाईवे न. 19 स्थित दी सहकारी चीनी मिल में शार्ट शर्किट में भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना तुरंत दमकल विभाग काे दी गई। जिसके बाद दमकल विभाग की 7 गाड़िया मौके पर पहुंच और करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया।

इसके बारें में जानकारी देते हुए फायर ऑफिसर रामेश्वर सिंह ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को सुचना मिली कि पलवल की दी सहकारी चीनी मिल के गौदाम नंबर- 3 में आग लग गई। सुचना मिलते ही वह अपनी दमकल विभाग की 5 गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे और आग को बुझाने के प्रयास में जुट गए।

आग इतनी भीषण थी कि उन्हें होडल और हथीन से भी दमकल विभाग की गाड़िया बुलानी पड़ी और करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि गौदाम नंबर - 3 में चीनी की लाखो बोरियां रखी हुई थी। जिनमें शार्ट शर्किट के कारण यह भीषण आग लगी थी। फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।

उन्होंने बताया कि गौदाम के आधे हिस्से में रखी चीनी की बोरियों को आग से बचा लिया है और आधे हिस्से में रखी चीनी की कुछ बोरियां आग में जलकर खाक हो गई, जबकि कुछ में पानी भर गया है। रामेश्वर ने बताया कि इस आग में कितना नुकसान हुआ है। उसके बारे में अभी कुछ नहीं बताया जा सकता है।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static