‘तू तो मेरी थी, तू भी धोखा दे गई, तू कैसे बदल गई, I Love you’; सुसाइड नोट ने खोला मैनेजर सुशील की मौत का राज

punjabkesari.in Tuesday, Oct 31, 2023 - 06:24 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : रिफाइनरी के मैटेरियल स्टॉक मैनेजर के सुसाइड मामले में 6 पेज का सुसाइड नोट सामने आया है। पुलिस और परिजनों के बीच खूब खींचतान के बाद पानीपत के नागरिक अस्पताल में पुलिस ने परिजनों को सुसाइड नोट दिया। मृतक सुशील ने सुसाइड नोट में रिफाइनरी के DGM समेत 11 लोगों के नाम लिखकर अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। साथ ही सुसाइड नोट में मृतक सुशील के एक महिला के साथ लिव इन रिलेशन का भी खुलासा हुआ है। सुशील ने 6 पेज के सुसाइड नोट में किसी सीडी का भी जिक्र किया है। जिसका डर दिखाकर उसको ब्लैकमेल किया जा रहा था।

PunjabKesari

महिला को साढे 4 लाख खर्च कर करवाया था MBA 

मृतक सुशील ने सुसाइड नोट में DGM कल्याण उपाध्याय पर आरोप लगाते हुए लिखा कि उन्होंने ऐसा माहौल बनाया कि वह घुट घुट के जीने को मजबूर हो गया था। सुशील ने सुसाइड नोट में आरोपियों पर सीडी का डर दिखाकर 50 लाख ठगने का भी आरोप लगाया। मृतक मैनेजर सुशील कुमार ने सुसाइड नोट में उन लोगों का नाम भी लिखा जिससे उनको पैसे लेने थे और यह रकम करोडों रुपए की थी। सुशील ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसने उस महिला की MBA भी साढे चार लाख रुपए खर्च करके कार्रवाई, साथ ही उसके भाई पर भी लाखों रुपए ठगने के आरोप लगाए।

PunjabKesari

महिला के पहले बेटे को बताया अपना

सुशील ने भावुक होते हुए सुसाइड नोट में उस महिला के बारे में लिखा कि तू तो मेरी थी, तू भी धोखा दे गई, तू कैसे बदल गई, I Love you...मैनेजर सुशील कुमार ने सुसाइड नोट में महिला के परिवार के कई लोगों पर लाखों रुपए ठगने का आरोप लगाया। जिसमें उसके पिता, पति, भाई कई लोगों के नाम शामिल हैं। इतना ही नहीं, मृतक ने सुसाइड नोट में किसी शादी में लाखों रुपए खर्च करवाने और सोने के जेवरात देने की बात भी लिखी। साथ ही उसने सुसाइड नोट में लिखा हुआ है कि उसकी प्रेमिका धोखे से गर्भवती हुई, जो पहले कई बार अपना गर्भ गिरा चुकी थी। महिला और उसके पति का जो बड़ा बेटा है वह मेरा ही है।

PunjabKesari

परिजनों ने पुलिस पर लगाया कार्रवाई ना करने का आरोप 

मृतक सुशील कुमार के भाई सुभाष ने मीडिया से बताया कि पुलिस ढीली कार्रवाई कर रही है। पिछले 24 घंटे से कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है, ना ही किसी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट के माध्यम से ही उन्हें महिला के साथ संबंधों की जानकारी मिली है। इससे पहले किसी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उन्होंने बताया कि 24 घंटे का समय बीत जाने के बाद भी ना उनको FIR की कॉपी मिली है और सुसाइड नोट भी मीडिया के दबाव के चलते उन्हें मिल पाया है। मृतक सुशील कुमार के भाई ने सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

पुलिस ने कहा, सबूत के आधार पर होगी कार्रवाई

वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक सुशील कुमार के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है। इस मामले में सुशील कुमार ने सुसाइड नोट में 10 से 12 लोगों पर आरोप लगाए हैं। जिसमें कुछ लोग उस महिला के परिवार के लोग हैं तो कई रिफाइनरी के कर्मचारी शामिल हैं। एसएचओ जगजीत ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ जो भी सबूत मिलेंगे उसके हिसाब से कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static