सुनैना चौटाला का कटाक्ष- सरकार ने घर-घर शराब बेचने की प्रक्रिया शुरू कर दी है

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 11:29 PM (IST)

कैथल (जोगिंदर कुंडू): प्रदेश में जिस प्रकार सत्ता पार्टी के विधायक आपस में एक दूसरे को लेकर आए दिन कटाक्ष कर रहे हैं और पार्टी में बगावत दिख रही है। इसी को लेकर विपक्षी पार्टियां भी जगह-जगह कार्यकर्ता मीटिंग कर रहे हैं और कार्यकर्ताओं को साधने में लगे हैं, इसी को लेकर विपक्षी पार्टियां प्रदेश में अब सक्रिय हो रही हैं।

इनेलो महिला विंग प्रदेश महासचिव सुनैना चौटाला ने जेजेपी और बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दुष्यंत चौटाला जैसी संगती में गए हैं उसका असर पडऩा स्वाभाविक है। सत्ता में आने से पहले जेजेपी और बीजेपी ने कहा था कि गांव से शराब के ठेकों का हटवा कर लोगों को नशा मुक्त करेंगे, वहीं अब घर-घर  शराब बेचने की प्रक्रिया सरकार ने शुरू कर दी है और युवाओं को नशे की दलदल में खुद ही धकेल रहे हैं।

रसोई गैस के रेट बढ़ाए जाने को लेकर सुनैना ने कहा कि सरकार ने सिलेंडर के रेट बढ़ाकर महिलाओं की कमर तोड़ दी है, पहले ही घर चलाना महिलाओं के लिए मुश्किल हो रहा था ऊपर से रेट बढ़ाकर और मुश्किल कर दी है। प्रदेश में आए दिन रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं ना बेटियां सुरक्षित है ना महिलाएं सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देकर सत्ता में आई परंतु ना बेटियों के लिए कुछ किया ना महिलाओं के लिए कुछ किया। आज महिलाएं और बच्चियां घर में भी महफूज नहीं है।

वहीं इनेलो पार्टी का सत्ता में न आना पारिवारिक झगड़ा माना और कहा कि जब परिवार में कलह बढ़ता है तो कोई भी परिवार उबर नहीं पाता। सुनैना चौटाला ने गांव खुराना में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब सभी कार्यकर्ता एकजुट हो जाएं इससे पहले जो भी पार्टी में हुआ उसको बुला कर सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर अपने-अपने हल्के में काम करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static