2 बार के पूर्व विधायक सुरेंद्र मदान ने ज्वाइन की कांग्रेस, सुरजेवाला ने कहा कैथल में पार्टी को मिली मजबूती

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 04:42 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला की मौजूदगी में दो बार के पूर्व विधायक व पूर्व मंत्री सुरेंद्र मदान अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस ज्वाइन की। इस दौरान उन्होंने विधासभा चुनाव में कांग्रेस समर्थन देने का ऐलान किया। वहीं सुरजेवाला ने कहा कि सुरेंद्र मदान के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और कैथल में कांग्रेस पार्टी की बड़ी जीत होगी।

केंद्र में भाजपा की सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि लोग इंतजार कर रहे हैं, जितनी जल्दी भाजपा की विदाई उतना ही लोगों की भलाई है। केंद्र की भाजपा सरकार ऐसी सरकार है जिसके पास जनमत नहीं है।

इसके अलावा परिवारवाद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जनता भगवान है कौन चुना जाएगा इसका फैसला जनता करेगी। उन्होंने कहा कि जो जनता की बुद्धि का अपमान करता है लोग उसे दंड देने का काम भी करते हैं। 

पत्रकारों ने पूछा कि भाजपा सभी सीटों को जीतने का दावा कर रही है कैसे संभव है। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि थोड़े दिनों में वह 100 सीटों को जीतने का दावा करेंगे। आज भारतीय जनता पार्टी हार रही है और यह उनके अहंकार की वजह से हो रहा है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static