बाथरूम में कपड़े बदल रही नाबालिगा के साथ छेड़छाड़ (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 06:31 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): टोहाना में एक मंदिर में पुजारी की लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने अाया है। उपमंडल के गांव बोस्ती में स्थित मंदिर में पुजारी ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वे किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था, उसका परिवार घर में अकेला था इस दौरान मंदिर कमेटी का उप प्रधान मौका देखकर बुरी नियत से लड़की के पिछे बाथरूम में घुस गया। इस दौरान लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई, लेकिन लड़की ने अपनी मां को अावाज लगाई। इस दौरान मां के दरवाजा खटखटाने पर अारोपी दरवाजा खोल कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़ित पिता के बयानों के अाधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।  
PunjabKesari
लड़की की मां ने बताया कि उसकी लड़की जब स्कूल से आई तो वह शौचालय में गई तो मंदिर कमेटी का उप प्रधान बुरी नियत से उसके पिछे टायलेट में घुस गया व अंदर से कुंडी लगा ली। लड़की ने आवाज लगाई तो वह तुरंत टायलेट के पास पहुंची व जोर से दरवाजे को ठपठपाया तो अंदर व्यक्ति ने कुंडी खोलकर भागने का प्रयास किया उसने उसे दो चार ठपड़ भी लगाए लेकिन वह वंहा से भाग गया। उन्होंने बताया कि वह विश्रोई मंदिर में पुजारी का काम करते है उस दिन उसका पति किसी काम से बाहर गया हुआ था। उसी का फायदा उठाकर आरोपी बुरी नियत से लड़की के पिछे टायलेट में घुस गया। पुलिस को शिकायत दे दी गई है आरोपी को फांसी की सजा होनी चाहिए।

वहीं पीड़ित लड़की ने बताया कि स्कूल से आने के बाद वह जब टायलेट में गई तो मंदिर का उप प्रधान उसके पिछे अंदर घुस आया व अंदर से कुंडी लगाकर शारीरिक शोषण करने लगा। पिडिता का कहना है कि ऐसे दरिंदे को फांसी होनी चाहिए।
PunjabKesari
जांच अधिकारी कर्म सिंह ने बताया कि उनके पास गांव बोस्ती के पुजारी ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी नाबालिक लड़की के साथ मंदिर कमेटी के उप प्रधान ने बाथरूम में घुसकर दरिंदगी करने का प्रयास किया है शिकायत के आधार पर मुक्दमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। यह 24 अगस्त का मामला है आज उनके पास शिकायत आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static