बदमाशी का आतंक: दो दर्जन बदमाशों ने क्लब में घुसकर की तोड़फोड़, एक घायल

punjabkesari.in Thursday, Aug 12, 2021 - 10:11 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक पीजीआई के नजदीक स्थित एक क्लब में देर रात बदमाशों का आतंक देखने को मिला। नकाब पहने लगभग दो दर्जन बदमाशों ने क्लब में घुसकर खूब तोडफ़ोड़ की और लोहे की रॉड व डंडों से क्लब संचालक के दोस्त से मारपीट कर फरार हो गए। वहीं पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मेडिकल मोड़ पर स्थित इबोला क्लब संचालक लोकेश गुलिया ने बताया कि कल दोपहर करीब आधा दर्जन युवक क्लब में आए थे। उनका व्यवहार सही नहीं था, जिस दौरान उनके साथ कहासुनी हो गई थी। मामूली बहस के बाद उन्हें क्लब से बाहर निकाल दिया था। इसके बाद रात करीब आठ बजे वही युवक अपने साथियों के साथ लाठी, डंडों व रॉड के साथ क्लब में घुस आए। कुछ बदमाशों ने अपना चेहरा ढका हुआ था, लेकिन कुछ युवकों की पहचान हो गई है। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने बताया कि जब बदमाश भीतर घुसे तो रिसेप्शन काउंटर पर बैठे उनके दोस्त गौरव के साथ डंडों से मारपीट की। गौरव के घायल होने के बाद उस पर गोली से फायर भी किया गया। गौरव को देर रात गंभीर हालत में पीजीआई भर्ती कराया गया, जिसके हाथ में फ्रैक्चर होने के अलावा सिर में भी कई टांके लगे हैं। 

वहीं, गौरव ने बताया कि बदमाशों ने फैमिली लाउंज में रखी मेज, कुर्सी, एलईडी, लैपटॉप, कांच का सामान आदि को पूरा तहस-नहस कर दिया। डंडों के साथ सीसीटीवी की डीवीआर को भी तोड़ दिया। सड़क पर खड़ी उनकी एसयूवी गाड़ी को भी बदमाशों ने डंडों से निशाना बनाया। लोकेश के अनुसार क्लब में लगभग 15 लाख रूपये का नुकसान हुआ है, जिसकी भरपाई काफी मुश्किल होगी। 

PunjabKesari, haryana

फिलहाल, लोकेश व उनका पूरा स्टाफ डर के साए में हैं। घटनाक्रम के वक्त लाउंज में महिलाएं और फैमिली भी बैठी थी। लोकेश का आरोप है कि शहर में इस तरह खुले आम बदमाशों का आतंक भय का माहौल पैदा कर रहा है। उनके क्लब से महज 100 मीटर दूर पुलिस चौकी व पूर्व सीएम हुड्डा का घर भी मौजूद है। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा भी मांगी है। 

उधर, सिविल लाइन थाना पुलिस के जांच अधिकारी जितेंद्र कुमार का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लगभग 20 लड़के इस घटना को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिनकी जांच की जा रही है। फिलहाल विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static