बड़ी खबर: अंबाला में पंजाब पुलिस ने आतंकवादी को किया गिरफ्तार, जांच में जुटी टीमें

9/16/2021 4:27:07 PM

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला में पंजाब पुलिस ने एक आतंकवादी को पकड़ा। पंजाब पुलिस ने अंबाला के मर्दों साहिब से इस आतंकवादी को मंगलवार देर शाम गिरफ्तार किया है। इस बात की पुष्टि अंबाला पुलिस ने की है। बताया जा रहा है कि अंबाला से गिरफ्तार किया गया आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। इसके पाकिस्तान में बैठे आतंकियों से सीधे ताल्लुकात बताए जा रहे हैं। 

जिस जगह से आतंवादी पकड़ा गया है, उस जगह आज अंबाला पुलिस और सीआईडी की टीमें पहुंची और जांच के दौरान यह निकलकर सामने आया कि पकड़ा गया आतंकी कुरुक्षेत्र शाहबाद मारकंडा से रोजाना मर्दों साहिब आता था। इस मामले की आगे की जांच के लिए अब पुलिस की टीमें कुरुक्षेत्र रवाना हो गई हैं। 

इस बारे अंबाला सदर पुलिस एसएचओ ने बताया कि पंजाब के इंस्पेक्टर ने उन्हें फोन पर जानकारी दी थी कि रूबल नाम का व्यक्ति जो 302 के केस में शामिल था उसको उन्होंने मर्दों साहिब से गिरफ्तार किया है, इस सूचना पर अंबाला पुलिस ने एंट्री डाली थी। इसके बाद आज वह मर्दों साहिब गुरद्वारे में आकर बारीकी से इस मामले की जांच कर रहे है, क्योंकि उन्हें जानकारी मिली है कि पकड़ा गया आरोपी रूबल किसी टैंकर में हुए बमकांड में भी शामिल था।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static