Kurukshetra Crime: आढ़ती हत्याकांड... ताऊ की मौत का बदला लेने के लिए हरविलास को उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2024 - 09:32 AM (IST)

कुरुक्षेत्र : हरियाणा में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुरुक्षेत्र जिले ताऊ की मौत का बदला लेने के लिए छह दिन पहले आरोपी ने अनाज मंडी आढ़ती हरविलास की गोलियां मारकर हत्या की थी। वारदात के बाद आरोपी व उसका साथी पंजाब भाग गए थे, जहां से पुलिस ने उन्हें काबू किया तो वारदात के पीछे का राज भी खुल गया। पुलिस ने दो आरोपियों के साथ-साथ वारदात में प्रयोग की गई बुलेट बाइक भी बरामद कर ली है। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें पांच दिन के रिमांड पर लिया गया।

पूछताछ के बाद खुला राज 

वहीं मामले की जांच कर रहे सीआईए वन के इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पहले दिन से ही पुलिस मामले के हर एंगल को लेकर जांच में जुटी हुई थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि पंजाब के गांव अहरू खुर्द के एक व्यक्ति का कई साल पहले मृतक हरविलास के साथ विवाद हुआ था। जिसके बाद उस व्यक्ति ने नहर में छलांग लगाकर जान दे दी थी।
पुलिस ने मामले तार बदले से जुड़े होने के चलते जांच शुरू की तो परतें खुलती गईं। जब पुलिस ने दोनों आरोपियों को गुप्त सूचना के आधार पर अहरू खुर्द पंजाब के खेतों में बने ट्यूबवेल के मकान से गुरमान सिंह (23) निवासी अहरू खुर्द पंजाब व परवीर सिंह (20) निवासी टुंडली अंबाला को शक के आधार पर गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पूरा राज ही खुल गया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले भी काफी आपराधिक मामले दर्ज है। सख्ती से पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम देना माना। उनकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल की गई बुलेट बाइक भी बरामद कर ली गई है।

आरोपी का अपने ताऊ हरबंसी से था बहुत लगाव

इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि गुरमान सिंह ने माना कि उसके ताऊ हरबंसी से उसका बहुत लगाव था। उसका ताऊ एक ईमानदार व्यक्ति था लेकिन हरविलास ने उनकी ईमानदारी का गलत फायदा उठाया। जिसके चलते उसके ताऊ ने आत्महत्या कर ली थी। उसके ताऊ की मौत के बाद उसका पूरा परिवार बिखर गया और उसकी पढ़ाई भी छूट गई थी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static