खेतों में फंदे पर लटका मिला नाबालिगा का शव, माता-पिता की पहले हो चुकी थी मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 28, 2021 - 08:21 AM (IST)

पिपली : थाना सदर पिपली के अंतर्गत गांव ऊंटसाल के खेतों में एक नाबालिगा लड़की का शव फंदे से लटका मिला है। नाबालिग लड़की का शव पेड़ से लटका होने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सुबह 10 बजे के करीब जब खेत मालिक खेतों में घूमने गया तो उसको पेड़ पर किसी महिला का शव लटका दिखा। उन्होंने मामले की जानकारी गांव के सरपंच सुखविन्द्र वालिया व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रबंधक राजपाल महिला पुलिस व एफ.एस.एल. टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर खेत के मालिक व सरपंच से नाबालिग लड़की के बारे में पूछताछ की। 

पुलिस को पूछताछ में पता चला की नाबालिग लड़की यू.पी. की रहने वाली थी जो परिवार के साथ ऊंटसाल ईंट भट्ठे पर मेहनत मजदूरी करती थी। सूचना मिलते ही नाबालिगा के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पूलिस द्वारा पूछताछ करने के बाद मौके पर पहुंची एस.एफ.एल की टीम ने लड़की के शव को पेड़ से नीचे उतरवाया और मृतका के शव से सबूत जुटाए। थाना प्रबंधक राजपाल ने बताया की पुलिस की प्राथमिक जांच में मामला नाबालिग द्वारा आत्महत्या करने का लगता है। लड़की के शव का पोस्टमार्टम करवाया दिया गया है। मृतका की मौत की जांच के लिए डॉक्टरों का एक बोर्ड गठित करवाया जाएगा। उनकी रिपोर्ट के बाद ही मृतका की मौत की असली सच्चाई का पता चलेगी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मामले में जांच जारी है। 

नाबालिगा के माता-पिता की पहले हो चुकी थी मौत
बताया जाता है कि नाबालिगा के माता-पिता की मौत हो चुकी है। ऐसे में नाबालिगा अपनी बहन व जीजा के साथ ईंट भट्टे पर मेहनत-मजदूरी करती थी। मृतका की बहन का कहना था कि वह सुबह घर से 10 बजे के करीब निकल गई थी। उन्होंने सोचा कि शायद कहीं आसपास ही होगी। ऐसे में उनकी बहन द्वारा पेड़ पर लटककर जान देने की बात पर विश्वास नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि वह थोड़ा गुस्सैल स्वभाव की जरूर थी लेकिन ये नहीं पता था कि इतना बड़ा कदम उठा लेगी। बताया जाता है कि लड़की का भाई जालंधर में रहता है। जिससे अक्सर मृतका की बात होती रहती थी। बताया जाता कि मृतका अपने भाई के साथ जालंधर जाने की बात कह रही थी लेकिन अनहोनी नहीं टल सकी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static