बाईपास पर मिला व्यक्ति का शव, शरीर पर चोट के निशान, हिसार का रहने वाला है मृतक

8/9/2020 2:58:55 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले में महम शहर के बाईपास पर देर रात एक व्यक्ति का शव मिला। जिसके शरीर पर चोट के निशान लगे हुए थे। व्यक्ति की हत्या की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना महम पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई में भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा और परिजनों को बुलाकर उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

बता दें कि देर रात महम थाना पुलिस को एक सूचना मिली थी कि महम शहर के बाईपास पर बलंबा गांव के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने शव को अपने कब्जे में ले लिया। प्रारंभिक दृष्टि से शरीर पर चोट के निशान होने की वजह से हत्या की आशंका जताई गई है। जब मृतक व्यक्ति की जेबों को खंगाला गया, तो उसमें गाड़ी की एक आरसी मिली। जिसके चलते मृतक व्यक्ति की शिनाख्त हिसार के रहने वाले संजय के रूप में हुई है।

वहीं मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी ने कहा कि आरसी के आधार पर शिनाख्त होने के बाद मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है और मौके पर पहुंचने के बाद उनके बयान दर्ज किए गए है। उन्होंने बताया कि जिस तरह से शरीर पर चोट के निशान हैं, उससे हत्या का अंदेशा भी जताया जा रहा है। फिलहाल शव को उन्होंने पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है और मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।


Edited By

Manisha rana

Related News