स्वास्थ्य केंद्र के SMO से गार्ड ने की बदतमीजी, अॉफिस में अाकर पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 05:28 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): प्रदेश में पुलिस द्वारा दिए गए सुरक्षा दावों की पोल लगातार खुलती जा रही है। अब ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों के साथ मार- पीट के ममाले लगातार सामने अा रहे हैं। ताजा मामला पलवल से सामने अाया है, जहां अस्पताल में बैठे स्वास्थ्य केंद्र में एसएमओ डाक्टर मनीष गर्ग की एक ठेकेदारी के गार्ड ने पिटाई कर दी। जिसकी सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फूटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

हथीन के स्वास्थ्य केंद्र में तैनात एस एम् ओ डाक्टर मनीष गर्ग ने बताया कि वह रात के लगभग 10 बजे अपने रूम में कर्मचारी के साथ बैठे हुए थे।  उसी समय ठेकेदारी की तरफ से लगाया गया गार्ड दिगंबर रूम में पहुंचा और उनके साथ मारपीट करनी शुरु कर दी । जब इसका विरोध किया गया तो अारोपी जान से मारने की धमकी देता हुअा मौके से फरार हो गया।

PunjabKesari

मौके पर मौजूद अधिकारी ने भी बताया कि अारोपी ने अाकर बेवजह मारपीट करनी शुरु हो गई। उनका कहना है कि पुलिस ने अभी तक अारोपी को गिरफ्तार कर दिया है। 

PunjabKesari

डीएसपी सुरेश कुमार का कहना है कि जबतक वे मौके पर पहुंचे तबतक अारोपी मौके से फरार हो चुका था। अारोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static