लालच में आकर रची लूट की झूठी कहानी, कंपनी का पैसा करते थे वसूल (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 08:05 PM (IST)

करनाल(केसी आर्य): दो दिन पहले करनाल के कस्बा इंद्री में शराब कंपनी के कर्मचारियों से पांच लाख की लूट की कहानी झूठी निकली। कर्मचारियों से लूट का मामला पुलिस के पास पहुंचा, पुलिस ने छानबीन की तो लूट की कहानी का खुलासा हुआ। खुलासा होते ही दोनों अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े।

PunjabKesari

दरअसल, शराब की कंपनी में काम करने वाले कैशियर और ड्राईवर जो कंपनी के पैसों की रिकवरी करते हैं। इनके मन में पैसों का लालच आ गया। पैसों को हजम करने के लिए इन्होंने पांच लाख की लूट की झूठी कहानी गढ़ी। अपनी झूठी कहानी पुलिस और कंपनी के मालिक को सुनाते हुए बताया कि वे कंपनी के पैसे रिकवरी करके वापस आ रहे थे, तभी इंद्री के पास देर रात अज्ञात बाइक सवार लोगों ने उनसे लूटपाट की।

वहीं जब लूट का मामला पुलिस में दर्ज हुआ तो इनसे गहन पूछताछ की गई। पूछताछ में दोनों ने अपने ड्रामे की पोलपट्टी खोलकर रख दी। फि़लहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से पांच लाख रूपए बरामद कर लिए है और अब इन्हें पुलिस सलाखों के पीछे भेजेगी। 

यह थी झूठे ड्रामे की वजह
आरोपियों ने बताया कि दोनों पिछले कई सालों से कंपनी में काम कर रहे हैं। कम्पनी में सैलरी कम होने कारण पैसों के लालच में आकर उन्होंने इस लूट की झूठी वारदात को अंजाम दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static