बच्ची से रेप करने वाला 4 माह बाद भी पुलिस की पकड़ से बाहर

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 12:24 PM (IST)

नूंह (ब्यूरो) : एक तरफ हरियाणा सरकार बेटी बचाओ का नारा देती है वहीं जिला पुलिस सरकार की इस मुहिम को जमकर पलीता लगा रही है। 5 साल की छोटी बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। पुलिस अधिकारियों से बात की जाती है तो वह मीडिया के सामने भी इधर उधर की बात करने लग जाते हैं। जिससे उनकी गंभीरता स्पष्ट जाहिर होती है। ऐसे ही एक मामले में एक पिता अपनी 5 वर्ष की बेटी के साथ हुई घिनौनी वारदात के लिए न्याय की गुहार लगाते लगाते 24 फरवरी से दर-दर की ठोकरें खा रहा है।

पुलिस के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। बिछौर थाना अंतर्गत गांव में एक महिला द्वारा दी शिकायत में बताया कि 24 फरवरी 2020 को वह अपने घर की सफाई कर रही थी। तभी उसने सुबह करीब 11 बजे अपनी छोटी बेटी जिसकी उम्र करीब 5 वर्ष थी उसे दुकानदार साहिल पुत्र सरपु की दुकान पर चमकीली पन्नी लेने के लिए भेज दिया। जब काफी देर तक बच्ची घर वापस नहीं लौटी तो उसकी मां बच्ची को ढूंढते हुए दुकान पर पहुंची। लेकिन बच्ची दुकान पर नहीं थी। दुकानदार साहिल बच्ची को घर में एक खाट पर लेटा कर उसके साथ गलत काम कर रहा था। जैसे ही उसने मां को देखा तो वह बच्ची को उसी हालत में छोड़कर फ रार हो गया।

इसकी शिकायत पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को दी। जिस पर थाना बिछोर पुलिस ने 24 फ रवरी को आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन आगे कार्रवाई नहीं की। आरोपी को अदालत ने पहले अग्रिम जमानत दे दी जिसे खारिज कर दिया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी। पीड़ित बच्ची के पिता ने इस संदर्भ में एसपी, डीएसपी व थाना प्रभारी को कई बार लिखित में शिकायत भी दे दी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जांच अधिकारी सुनील ने कहा कि वह मामले को लेकर काफ ी परेशान हो चुकी है और पहले आरोपी की अग्रिम जमानत हो गई थी बाद में वह कैंसिल हो गई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static