सीसीटीवी में कैद हुई लूटपाट की भयावह वारदात

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2019 - 07:24 PM (IST)

पानीपत (अनिल कुमार): पानीपत में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि सरेआम रोहतक हाइवे पर मयूर मिष्ठान भंडार मे गन पॉइंट पर लूटपाट की वारदात अंजाम दिया और लूट के दौरान हवाई फायर कर कानून व्यवस्था को चेलेंज किया। लेकिन हर बार की तरह इस लूट के बाद भी पुलिस के हाथ फिहलाल खाली है। गनीमत ये रही है कि लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।

PunjabKesari, incident, CCTV

दरअसल शशि भूषण पिछले 12 वर्षो से रोहतक रोड पर  हलवाई की दुकान है। जहां रात सवा दस बजे तीन नकाबपोश उनकी दुकान में घुस आए और बगल मे खड़े शशि भूषण के सिर पर रिवाल्वर तान दी जबकि दूसरा लुटेरा शशि भूषण की काउंटर पर पहुंच कर कैश की डिमांड करने लगा। जब उन्होंने इस का विरोध किया तो उसके साथी बदमाश ने फायरिंग शुर कर  दी। जिनमें से दो गोलियां छत के आरपार हो गई और तीसरी गोली साइड का शीशे में जा लगी।

PunjabKesari, incident, CCTV

जानकारी अनुसार इस कड़ी में लुटेरे उनके काउंटर के गल्ले में रखे लगभग 28  हजार रुपए लूट ले गए। जिस दौरान शशि भूषण का लड़के का सिर पर कोल्ड ड्रिंक की बोत्तल तोड़ी व शशि भूषण के  मुँह पर वट से वार किया। फिलहाल दुकान मालिक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार मामले की जांच कर रहे हैं।

PunjabKesari, incident, CCTV


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static