दिवाली की रात हुए हत्याकांड की खुलने लगी परतें, CCTV कैमरे में कैद बदमाशों की हुई पहचान

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 11:02 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : दिवाली की रात हुए हत्याकांड की अब परतें खुलने लगी हैं। सीसीटीवी कैमरे में कैद लोगों की पहचान हो चुकी है। सीसीटीवी कैमरा देखा जाए तो हत्या की वारदात किसी फिल्मी शूट से कम नहीं है। आधा दर्जन बदमाशों ने मिलकर 6 लोगों को दिवाली की रात गोलियों से भून दिया था। इस प्रकरण में अभी तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं पीड़ित के परिजनों का कहना है कि पुलिस जानबूझकर हत्या के मामले को सुलझाने की जगह परिजनों से ही पूछताछ पर लगी है।

क्यों हुई हत्याएं
गोली लगने के अस्पताल से लौटे पीड़ित के अनुसार खूनी खेल की शुरूआत होली के दिन 2007 में डीजे पर गाने को लेकर हुई थी। इस दिन एक व्यक्ति की मौत हुई इसके बाद कोर्ट ने आरोपियों को 20 वर्ष की सजा भी सुनाई, लेकिन हत्या के बदले हत्या की आग में जल रहे इन लोगों ने दिपावली के दिन 6 लोगों को गोली मारकर अपनी बदले की आग को शांत किया।

डीबीआर जब्त
पुलिस ने पीड़ित के घर लगे सीसीटीवी को जब्त कर रखा हैं। पुलिस द्वारा एक एक विडियों को सुक्ष्म रूप देखा जा रहा है। सीसीटीवी कैमरे में हत्यारों की रिवाल्वर की गोलियां खत्म होने के बाद मैगजीन बदलने के खौफनाक सीन हैं। सीसीटीवी के माध्यम से हत्यारों की पहचान हो गई है। इसमे दूसरे राज्य के बदमाशा भी दिखाई पड़ रहे हैं।

तीन की मौत तीन घायल
कासन के इस खूनी खेल में अभी तक सोमपाल उर्फ सोनू, विकास कुमार प्रवीण की मौत हो चुकी है। इसके अलावा रोजश, बलराज व 8 वर्ष का एक बच्चा अभी अस्पताल में हैं। विकास को घटना स्थल पर हत्यारों ने 20 गोलियां मारी।पुलिस के हाथ सीसीटीवी के सबूत होने के बाद भी अभी भी हाथ खाली हैं। इस बीच जिन लोगों की हत्या हुई है उनकी रस्म पगड़ी आज बुधवार को गांव में की जा रही है। परिजनों का कहना है कि प्रशासन ने सुरक्षा के लिहाज से उनके घर के सामने पुलिस तो बैठा दी लेकिन हत्यारों का सुराग नहीं लगा पा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static