बिना सुरक्षा के ही बाजार पहुंच गए मंत्री जी, चखा पूड़ी सब्जी का स्वाद

punjabkesari.in Sunday, Mar 11, 2018 - 01:40 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): मंत्री विपुल गोयल सुबह 8 बजे अपने निवास सेक्टर 17 से बिन सुरक्षाकर्मियों के स्वंय गाड़ी चलाते हुए शहर में सफाई व्यवस्था का औचक निरीक्षण करने निकले, जहां मंत्री साहब कुछ और ही मूड में नजर आए और वे अपने पुराने दिनों को याद करते हुए सीधे बाजार में पहुंच गए, जहां उन्होंने एक दुकान से पुड़ी सब्जी लेकर खाई। इस अालम को देख सभी लोग हैरान रह गए। उनका कहना है कि जिनके साथ करीब आधा दर्जन सुरक्षाकर्मी हमेशा साथ होते हैं, जहां ये पहुंचते हैं वहां सैंकडों लोगों की भीड़ जुट जाती है। वे अाज यहां कैसे।  
PunjabKesari
मंत्री साहब को देख अासपास के लोग उनके पास इकट्ठा हो गए। उनके साथ बैठकर न सिर्फ पूडी सब्जी का आनंद लिया बल्कि मंत्री को शहर की समस्याओं से भी अवगत करवाया। इस बीच मंत्री विपुल गोयल ने नश्ता करते-करते ही लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान सफाई के लिए देरी से पहुंचने पर सफाई कर्मचारियों को फटकार भी लगाई। वहां से जाने से पहले उन्होंने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा मेरा घर है जहां में अक्सर आता रहता हूं और अपने मित्र व बुजुर्गो के हाल चाल पूछता हूं। ये सब मुझे बहुत अच्छा लगता है।
PunjabKesari
वहीं इस मामले में दुकानदार ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उसने कभी सोचा नहीं था कि मंत्री साहब कभी उसकी दुकान से पूड़ी सब्जी खाएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static