बदमाशों ने छात्रों पर चाकुओं से किया वार, लहूलुहान हालत में कराया भर्ती

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 03:06 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : हरियाणा के रेवाड़ी में शुक्रवार को दिन दहाड़े बाजार के पॉश मार्केट में बदमाशों ने कॉलेज के दो स्टूडेंट्स पर चाकुओं से हमला कर दिया। इस वारदात के बाद पूरी मार्केट में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना के बाद डीएसपी से लेकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के गांव नैचाना निवासी प्रवीन व राजपुरा खालसा निवासी ललित दोनों शहर के ही अहीर कॉलेज में पढ़ाई कर रहे है। दोनों आपस में दोस्त है। शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे दोनों बाइक पर सवार होकर मार्केट में किसी काम से आए थे। इसी दौरान घात लगाए बैठे बदमाशों ने दोनों पर अटैक कर दिया। सबसे पहले प्रवीन को चाकू मारा और उसके बाद ललित को चाकू मारा। चाकू से हमला होते ही दोनों बाइक से नीचे गिर गए। सड़क पर दोनों को लहुलुहान पड़ा हुआ देख मार्केट में सनसनी फैल गई। मार्केट में हमेशा भीड़भाड़ रहती है, जिसकी वजह से वारदात के बाद यहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

थाना प्रभारी कबूल सिंह के अलावा डीएसपी मोहम्मद जमाल खान भी पहुंचे। दोनों घायलों को रेवाड़ी के ही ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार मामला आपसी रंजिश का है। इससे पहले भी दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो चुका है। हालांकि अभी हमलावरों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी जा रही है, जिससे हमलावरों का पता लगाया जा सके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static