बारात ले जाने की तैयारी कर रहा था परिवार, उससे पहले बदमाशों ने घर में मचाया जमकर उत्पात

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 06:39 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में फिल्मी स्टाइल में शादी वाले घर पर बारात जाने से पहले ही हमलावरों ने जमकर उत्पात मचाया। हाथों में लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर लेकर पहुंचे हमलावरों ने आते ही तोडफ़ोड़ मचा दी। गेट को क्षतिग्रस्त करने के साथ ही बारात में जाने के लिए आए रिश्तेदारों की दो कार भी क्षतिग्रस्त कर डाली। बताया जा रहा है कि दूल्हे के साथ एक दिन पहले पैसों के लेन-देन में हुए झगड़े की रंजिश में बदमशों ने यह हमला किया। हमलावर शादी नहीं होने देने की धमकी देकर गए हैं। जिसके बाद परिवार के सदस्य व रिश्तेदार दहशत में हैं। हमले की सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari, haryana

सोनीपत के गांव गोपालपुर के रहने वाले सतबीर सिंह ने बताया कि वह परिवार के साथ दो दशक से खरखौदा के वार्ड-6 में सब्जी मंडी के पास रह रहे हैं। रविवार को उसके बेटे मंजीत की शादी थी और वह बारात ले जाने की तैयारियों में जुटे थे, लेकिन इससे पहले ही सुबह करीब नौ बजे वार्ड-5 का सचिन व उसका दोस्त दीपक अपने 10-12 साथियों को लेकर उनके घर के बाहर आ गया। उनका मंजीत के साथ पैसों का लेन-देन है। इसी रंजिश में उन्होंने घर के बाहर उनके गेट पर ईंट-पत्थर व डंडे बरसाने शुरू कर दिए। 

PunjabKesari, haryana

इस हमले के बाद उन्होंने गेट को अंदर से बंद कर दिया। हमलावर करीब 45 सेंकेंड तक उनके घर के गेट पर उत्पात मचाते रहे। पत्थर-ईंट व डंडे गेट पर बरसाते रहे। इस दौरान हमलावरों ने घर के बाहर खड़ी दो कारों के शीशे तोड़ दिए और उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही गली में तारों को भी तोड़ दिया। उत्पात मचाने के बाद लोगों की भीड़ जुटने के चलते हमलावर शादी नहीं होने देने व मारने की धमकी देकर फरार हो गए। सतबीर के बयान पर पुलिस ने दीपक व सचिन तथा 10-12 के अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static