बदमाशों को नहीं किसी का खौफ, पुलिस चौकी के अंदर युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 07:39 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकती है उन्होंने पुलिस चौकी के अंदर एक युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। दरअसल, इन बदमाशों ने युवक के घर पर लाठी, डंडों और ईंट पत्थरों के साथ हमला कर दिया। जिसकी शिकायत देने वह पुलिस चौकी पहुंचा था, लेकिन बदमाश वहां भी आ धमके और फिर पुलिस के सामने ही युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। 

इस घटना की दो सीसीटीवी और एक वीडियो सामने आई है, जिसमें करीब एक दर्जन युवक ईंट, पत्थर, और लाठी डंडों से हमला करते नजर आ रहे हैं। पी़ड़ित युवक ने भाजपा पार्षद धर्मेंद्र उर्फ पप्पन गुलिया पर हमला करने का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार के अनुसार जब वह पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाने गए थे तो वहां पुलिस कर्मियों ने उन्हें बाहर निकाल दिया। जिसके बाद बदमाशों ने पीड़ित युवक को कमरे में बंद कर बुरी तरह पीटा। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भाजपा पार्षद भी नजर आ रहे हैं और पुलिस कर्मी भी।

यह मामला रोहतक की गौकर्ण कॉलोनी का है। जहां चांद सिंह अपने परिवार के साथ गौकर्ण चौकी के बिल्कुल सामने रहता है। चांद सिंह के अनुसार पड़ोस में जितेंद्र नाम का युवक अपने परिवार सहित रहता है जो हरियाणा पुलिस का जवान है। 1 अगस्त को देर रात वह शराब के नशे में वह सामने वाले को गंदी-गंदी गालियां निकाल रहा था। जब चांद सिंह और उसके परिवार ने पुलिस कर्मी को रोकना चाहा तो वो उसके साथ भीड़ गया। 

इसके बाद जितेंद्र ने कुछ युवकों को फोन कर बुला लिया और उसके परिवार पर हमला कर बुरी तरह से चोटिल कर दिया। इस पूरी घटना के दो सीसीटीवी सामने आए हैं, जिसमे करीब एक दर्जन युवक खुले आम ईंट, पत्थर व लाठी डंडों से हमला करते नजर आ रहे है। बदमाशों ने महिलाओं को भी नहीं बख्शा, उन पर भी हमला कर दिया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static