पुलिसकर्मी पर कैंसर पीड़िता ने लगाया रेप का अारोप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 05:38 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): सेवा, सुरक्षा, सहयोग का दावा करने वाली हरियाणा पुलिस का चेहरा बेनकाब हो गया है दिल्ली से सटे फरीदाबाद में पुलिसकर्मी द्वारा एक कैंसर से पीड़ित महिला के साथ रेप करने का मामला सामने आया है, पुलिसकर्मी पर अारोप है कि वे पिछले 3 साल से उसको धमकी देकर बंदूक की नोक पर उसकी अस्मत को तार-तार करता आ रहा है, इतना ही नहीं आरोपी पुलिसकर्मी पीड़िता के घर पर जाकर जान से मारने की धमकी भी देता है जिसका वीडियो भी बनाया गया है जिसमें आरोपी पुलिसकर्मी हाथ में पेचकस लेकर सबको धमकाता भी दिखाई दे रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। अारोपी हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात पुलिसकर्मी है जिसका नाम सुरेंद्र है और फरीदाबाद के पल्ला इलाके की चौकी में तैनात था।
PunjabKesari
पीड़ित महिला कैंसर की मरीज है लेकिन फिर भी ये आरोपी पुलिसकर्मी उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। पीड़िता के मुताबिक उसने अपने कामधंधे के चलते इस पुलिसकर्मी से कुछ पैसा ब्याज पर लिया था जिसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी का इसके घर आना-जाना शुरू हो गया और उसने इसका नाजायज फायदा उठाते हुए इसके साथ बंदूक की नोक पर रेप करना शुरू कर दिया। पी़ड़िता ने महिला थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी जिसके बाद मुकद्मा दर्ज कर लिया गया।
PunjabKesari
वहीं इस सारे मामले को लेकर जब संबंधित अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ रेप सहित अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी पुलिसकर्मी की तलाश की जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static