बहादुरगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या(video)

punjabkesari.in Thursday, May 31, 2018 - 02:00 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखेर):  बहादुरगढ के किला मोहल्ला में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्यारे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। किला मोहल्ला में शेखर मेडिकल स्टोर के बाहर विकास नाम के युवक को गोलियां मारी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।
PunjabKesari
घायल विकास को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर लाया गया जंहा उसने दम तोड़ दिया। युवक की हत्या को जनवरी माह में चार लड़कों के साथ हुए झगड़े से जोड़कर देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार जनवरी में विकास का नया गांव के तीन और बसंत विहार के एक लड़के के साथ झगड़ा हुआ था। 

उस झगड़े के करीब 10 दिन बाद उन्ही चारों ने बैंक कॉलोनी में विकास के घर पर जाकर मारपीट की थी। मारपीट कर भागते वक़्त चार आरोपियों में से एक युवक की नाले में गिरने से मौत हो गई थी। परिजनों का आरोप है कि उस वक्त हमने पुलिस में शिकायत भी की थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं करने के कारण आज यह घटना हुई। सहायक पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपियों  की तलाश शुरू कर दी है।
PunjabKesari
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगाई गई है। अभी तक विकास की हत्या की कोई खास वजह सामने नही आई है। लेकिन पुराने झगड़े को देखते हुए पुलिस मामले मे कार्रवाई कर रही है। फिलहाल युवक की हत्या से शहर में गमगीन माहौल है। जिसे देखते हुए पुलिस ने भी सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता कर दिए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static