चोरों की करतूत, 22 मिनट में 50लाख के फोन और 50 हजार रुपये किए चोरी, सुरंग खोदकर दुकान में की घुसपैठ

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 10:22 PM (IST)

पानीपत(सचिन): पानीपत में चोरों ने चोरी की ऐसी वारदात को अंजाम दिया जो इस समय इलाके में चर्चा की विषय बनी हुई है। आरोपियों ने बड़े ही शातिराना तरीके से एक मोबाइल की दुकान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। दरअसल, छोटू राम चौक स्थित मोबाइल दुकान से चोरों ने सोमवार की रात 50 लाख रुपये के मोबाइल व 50 हजार रुपये कैश पर हाथ साफ किया है । चोरों ने नाले से दुकान तक पांच फीट लंबी व तीन फीट गहरी सुरंग खोदकर दुकान में घुसपैठ की और चोरी करने में कामयाब हुए।

चोरों ने पूरी वारदात को महज 22 मिनट में अंजाम दिया। चोरों की हरकतें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दुकान मालिम फैजान ने बताया कि दो दिन पहले ही वह दिल्ली से लगभग 50 लाख रुपये के मोबाइल लेकर आया था। उसने मोबाइल का विज्ञापन करने के लिए अपने व्हाट्सअप स्टेट्स पर भी मोबाइल की फोटो लगा दी थी। दो दिन में उसने सवा लाख रुपये के तीन मोबाइल बेचे थे। सोमवार रात नौ बजे वो दुकान बंद करके घर गया था।

PunjabKesari

जब मंगलवार सुबह दुकान पर आकर देखा तो लगभग सभी मोबाइल चोरी थे। दुकान की दीवार के नीचे एक सुरंग बनी थी। सुरंग को नाले से खोदकर दुकान के अंदर निकाला गया था। उसने सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो एक युवक मंगलवार सुबह 3:18 बजे दुकान में घुसा था। चोर ने अंदर घुसकर गमछे से अपना मुंह बांधा फिर दुकान से मोबाइल चोरी किए। चोर दुकान से बिल बुक व रजिस्टर भी चोरी कर ले गए। चोरों ने दुकान से 50 लाख के 80 मोबाइल व गल्ले से 50 हजार रुपये चोरी कर लिए। फैजान ने शक जताया है कि उसके व्हाट्स अप पर स्टेट्स देखकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है।

की-पैड वाले मोबाइल छोड़ दिए

चोर ने दुकान से सिर्फ नए मोबाइल व रिपेयरिंग के लिए आए बड़े मोबाइल ही चोरी किए हैं। चोर ने दुकान से 50 हजार रुपये के रिपयेरिंग के लिए आए मोबाइल भी चोरी कर लिए। दुकान में रखे की पैड वाले सभी मोबाइल को वहीं छोड़ दिया गया।

फिलहाल, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया और दुकानदार की शिकायत के आधार पर गहनता से जांच की जा रही है। वहीं इस चोरी की घटना के बाद से आसपास के दुकानदारों में भय का माहौल देखने को मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static