मकान कब्जाने के मामले में जमकर बवाल, 3 वाहनों को फूंका, पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 19, 2021 - 09:44 AM (IST)

हिसार (विनोद सैनी): हिसार के पातन गांव में मकान कब्जाने के मामले में दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ। जिसमें एक गुट के लोगों ने 3 वाहनों को आग के हवाले कर दिया। यही नहीं कुछ लोगों ने पुलिस की गाडी पर भी पथराव करके उनके शीशे तोड़ डाले। इस घटना के बाद पातन गांव में तनाव पूर्ण माहौल बन गया। गांव में सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने इस हिंसक घटना के मामले मे 10 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से 3 लोगों को पुलिस रिमांड पर लिया है। 

PunjabKesari, haryana

बताया जा रहा हा दो गुटों में मकान कब्जाने को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमे दर्ज किए थे। इस बीच रात को एक गुट के लोगों ने दूसरे गुट के लोगों पर हमला बोल दिया और तीन गाड़ियों के आग लगा दी। पुलिस ने मौके पर भीड़ को तितर वितर किया, लेकिन कुछ उपद्रव्यिों ने पुलिस की गाड़ी के भी शीशे तोड़ डाले और एक गाड़ी को पलट दिया।  

PunjabKesari, haryana

इस माहौल के देखते हुए हिसार के पुलिस महानिरीक्षक बलवान सिंह राणा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति पर काबू पाया। इस बारे आजाद नगर थाना प्रभारी गुरमीत सिंह ने बताया कि गाड़ियों में आग लगाने सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करके 10  आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें तीन को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। गांव में सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल तैनात किया गया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static