सुनार की दुकान में चोरो ने लगाई सेंध, लाखों की नकदी और सोना लेकर हुए फरार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 03:45 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र): यमुनानगर में एक सुनार के घर में लाखों रूपए की चोरी होने का मामला सामने आया है। चोर सुनार के घर से 13 लाख रुपए की नकदी व पांच ग्राम सोना चुराकर फरार हो गए। घटना की सूचना परिजनों को सुबह मिली। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने एफएसएल की कई टीमों के साथ घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस द्वारा फिलहाल आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

घर पर ही सोने की मुरम्मत का काम करते हैं पीडित सुनार

यमुनानगर की शिवपुरी कॉलोनी के रहने वाले राकेश कुमार अपने घर पर ही कई सुनार की दुकानों से आने वाले सोने की मुरम्मत का कार्य करते हैं। वह दार रात करीब 1 बजे काम निपटा कर सोए और सुबह साढ़े 7 बजे दुकान के दरवाजे की कुंडी टूटी हुई मिली। दुकान का मुआयना करने पर उन्होंने पाया कि उनके 13 लाख रूपए और सोने का सामान गायब है। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर डीएसपी प्रमोद कुमार, गांधीनगर थाना प्रभारी और एफएसएल की टीम में मौके पहुंची और घटना स्थल का मुआयना किया।

सीसीटीवी खंगाल कर आरोपियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

डीएसपी यमुनानगर प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static