मोबाइल की दुकान पर चोरों ने किया हाथ साफ, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 05:28 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला)- शहर के पुराने कोर्ट रोड़ स्थित पूजा कम्म्यूनिकेशन की दुकान का शटर उखाड़कर अज्ञात तीन चोर लाखों की कीमत के मोबाईल चोरी कर ले गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम जांच में जुट गई है।जानकारी अनुसार सुबह करीबन सात बजे पड़ोस की दुकान में अखबार डालने के लिए हॉकर गया तो उसने देखा कि साथ वाली दुकान का शटर टूटा हुआ तो उसने दुकानदार को सूचना दी। पड़ोसी दुकानदार ने पूजा कम्पयूनिकेशन के मालिक को घटना बारे बताया। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई जिसके अनुसार तीन चोर दुकान के बाहर के शटर को उखाड़ते है जिसके बाद वे दुकान में घुसकर मोबाईलों को उठाकर ले जाते है।

दुकानदार अंकपन जिंदल ने बताया कि वह रोजाना की तरह दुकान बंद करके गया था, सुबह रविवार को वे दुकान देरी से खोलते है तो उसके पास पड़ोसी दुकानदार का फोन आया कि उसकी दुकान का शटर टुटा हुआ है। दुकानदार के अनुसार पड़ोसी को अखबार बांटने वाले ने सूचना दी, जब वे मौके पर गए तो देखा कि दुकान में रखो करीबन 24 मोबाईल तीन चोर चुराकर ले गए है।  

मामले की सूचना पाकर जांच अधिकारी एसआई रामसिंह मौके पर पहुंचे तथा घटना बारे मालिक से जानकारी ली। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static