दिनदिहाड़े घर से लाखों की ज्वैलरी व नकदी पर चोरों ने किया हाथ साफ

10/9/2019 2:20:33 PM

रोहतक (कोचर) : शहर में अब चोरों के हौसले इतने अधिक बढ़ गए हैं कि वह दिनदिहाड़े भी चोरी की वारदातों को अंजाम देने से नहीं डरते हैं। सोमवार को एक ओर जहां स्नैचिंग की 4 वारदातें हुई तो वहीं दूसरी ओर टेक नगर शिवाजी कॉलोनी में दोपहर 3 से 4 बजे के बीच महज एक घंटे में चोरों ने साढ़े 6 लाख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया।

जब मकान मालिक की पत्नी 4 बजे घर से आई तो सारा सामान बिखरा मिला। सूचना मिलते ही पुलिस, सी.आई.ए. व फिंगर एक्सपर्ट टीमों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की। देर रात को शिवाजी पुलिस थाने में चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया। शिकायतकर्ता सुनील मित्तल ने बताया कि उसका भाई प्रदीप एक ही घर में परिवार सहित उनके साथ रहता है। सोमवार को वह दोनों भाई किसी जरूरी काम के कारण दिल्ली गए हुए थे और उनकी पत्नियां घर पर ही मौजूद थी।

सुनील की पत्नी करीब ढाई बजे बाजार में कुछ सामान लेने के लिए गई थी और कुछ देर बाद 3 बजे दूसरे भाई की पत्नी भी बाजार में चली गई। घर को ताला लगा हुआ था। करीब 4 बजे जब दोनों भाइयों की पत्नियां वापस घर पहुंची तो देखा कि मेन गेट खुला हुआ था। कमरे के अंदर अलमारी खुली हुई थी और चाबी उसमें लगी हुई थी। पहले फ्लोर पर बने कमरे में बाहर से ताला और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। चोर अलमारी के अंदर से लाखों रुपए की ज्वैलरी और नकदी चुराकर ले गए।


Isha

Related News