चोरों को नहीं पुलिस का कोई खौफ, महज दो मिनट में ही कार को चोरी कर ले उड़े चोर

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2020 - 02:49 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना शहर में चोरों का आतंक लगातार जारी है ऐसा लगता है कि चोरों को पुलिस के प्रति कोई खोफ नहीं है। चोर चोरी की वारदातों को अंजाम देकर फरार भी हो जाते है। वहीं पुलिस चोरों को पड़कने की बजाय कोरोना काल में लोगों के वाहनों के चालान काटने में नजर ज्यादा आती है।

जानकारी अनुसार गोहाना की सोनीपत चुंगी के पास रात करीब साढ़े तीन बजे के आसपास एक खड़ी कार को महज दो मिनट में चोर चुरा ले गया। जब कार मालिक ने अपनी कार को सुबह नहीं पाया तो उसके होश उड़ गए। जब उसने पास में एक दुकान में लगे सीसीटीवी को देखा तो उसमें पाया कि चोर उसकी कार का लॉक खोल कर ले गया। पुलिस को इस कार की चोरी की सूचना दी तो कई घण्टे बाद पुलिस ने पहुंच कर कार मालिक के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर सीसी टीवी फुटेज को जांच के लिए अपने साथ ले गई और चोरों की तलाश शुरु कर दी। 

कार मालिक गुलशन का कहना है कि वह कल अपने रिश्तेदारों के यहां एक बच्चे की जन्मदिन पार्टी में आए थे। कल रात को कार मैंने गाड़ी यहां खड़ी की थी, सुबह देखा तो कार नहीं मिली। जब एक दुकान में लगे सीसीटीवी देखा तो पाया कि  रात को करीब 3 बजकर 45 मिनट पर एक चोर आया उसने अपनी नकली चाबियों से कार खोली और वह कार को ले गया। उसने कार चोरी करने में 2 मिनट का समय लिया। वह आसानी से कार को चुरा ले गया।  

वहीं इस मामले में थाने के एसएचओ महिपाल ने बताया कि कार मलिक के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static