चोरों के हौंसले बुलंद, गोदामों से लाखों की कीमत की धान से भरी बोरियां की चोरी

punjabkesari.in Sunday, Dec 20, 2020 - 03:29 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में लगातार चोरों के हौंसले बुलंद होते जा रहा है। मामला गोहाना के जींद रोड का है जहां अलग-अलग दो गोदामों में एक ही दुकानदार की रखी लाखों रुपए की धान से भरी 300 के करीब बोरियां चोरी हो गई। इस घटना का पता सुबह चला तो इसकी सूचना गोहाना सिटी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकानदार के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी। पुलिस ने जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार गोहाना की नई अनाज मंडी में रहने वाले सोमनाथ गुप्ता नोएडा स्थित केआरबीएल लिमिटेड में काम करते हैं और गोहाना की नई अनाज मंडी में धान खरीदते हैं। एजेंसी द्वारा सोमनाथ को मंडी में धान खरीद के लिए एजेंट बनाया हुआ है। एजेंसी ने मंडी से धान खरीद करके गोहाना में ही जींद रोड पर दो गोदाम किराए पर लेकर भंडारण किया हुआ है। यहां से धान को एजेंसी के दूर स्थित चावल मिल में भेजा जाता है। चोरों ने एक गोदाम से धान की 187 और दूसरे गोदाम से 103 बोरियां चोरी कर ली। दोनों गोदामों में बोरियां की निगरानी के लिए कर्मचारी भी लगाए गए थे लेकिन चोर शातिर तरीके से जीरी की बोरियों पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए। घटना का पता लगते ही दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

वहीं मामले की जांच कर रहे एसएचओ महिपाल ने बताया कि इस मामले में जीरी के मालिक सोमनाथ के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मोके से मिली सीसीटीवी फुटेज को जांच के लिए अपने कब्जे में लिया गया है और गोदाम में काम करने वाले चौकीदारों से भी अभी पूछताछ की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static