सदन में गर्माया ऑडियो मुद्दा: इनेलो के बाद अब कांग्रेस के दो नेता बाहर

punjabkesari.in Monday, Mar 12, 2018 - 05:25 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): विधान सभा सत्र में आज ऑडियो क्लिप का ही मुद्दा गर्माया हुआ है। इस मुद्दे पर पहले इनेलो नेताओं को सदन से बाहर का रास्ता दिखाया गया। वहीं अब कांग्रेस के विधायकों को भी बाहर कर दिया गया। कांग्रेस नेता किरण चौधरी व विधायक गीता भुक्कल को स्पीकर ने नेम कर दिया है।

कार्यवाही शुरू होने बाद इनेलो ने सदन में जबरदस्त हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद इनेलो नेता जसविंदर संधु को नेम किया गया। जसविंदर के नेम किए जाने के बाद इनेलो नेताओं ने हंगामा और तेज कर दिया, जिस पर इनेलो नेता अभय चौटाला सहित इनेलो के सभी नेताओं को नेम कर दिया गया।

बता दें कि जसविंदर के नेम किए जाने पर अभय चौटाला अपने विधायकों सहित वेल में पहुुंच कर नारेबाजी करना शुरू कर दिया था। उन्होंने कहा कि विधायकों को नेम करना जबरदस्ती है। इनेलो विधायकों के नेम किए जाने के आदेश मिलते ही सदन में मार्शल पहुंचे और इनेला नेताओं को अपने साथ सदन से बाहर ले गए।

गौरतलब है कि विधानसभा सत्र में इनेलो ने पिहोवा आडियो मामले को लेकर भ्रष्टाचार विरोधी नारेबाजी शुरू की थी। नारेबाजी के चलते हुए हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही बीस मिनट के लिए स्थगित कर दी गई थी। बीस मिनट के बाद दोबारा जब डिप्टी स्पीकर ने सदन में आकर सदन की कार्यवाही को 30 मिनट के लिए और स्थगित कर दिया था। इसके बाद स्पीकर कंवर पाल गुज्जर ने इनेलो विधायकों को सावधान रहने का आदेश देते हुए कहा कि हल्ला मचा रहे विधायक चुप हो जाएं वरना उन्हें नेम कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static