सीएम को इस नेता ने दी 'सूधी छिपकली' की संज्ञा, कहा-मनोहर राज में खूब हुए घोटाले

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 04:25 PM (IST)

पलवल (दिनेश): सीएम मनोहर लाल खट्टर इन दिनों हरियाणा प्रदेश में जन समर्थन यात्रा कर रहे हैं, जिसके चलते पूरा विपक्ष उनको अपने निशाने पर रखे हुए है। जहां अभय चौटाला ने सीएम मनोहर पर कुकर्म छिपाने का आरोप लगाया, वहीं दुष्यंत चौटाला ने सीएम की तुलना सूधी छिपकली से की है। उन्होंने हरियाणवी कहावत 'सूधी छिपकली घणे माछर खावै' कहते हुए भाजपा सरकार पर घोटालों के आरोप लगाए।

दुष्यंत ने कहा कि सीधी ‌छिपकली जैसे ज्यादा मच्छर खाती है वैसे ही सीएम मनोहर लाल हैं, जिनके राज में खूब घोटाले हुए हैं, फिर सीएम जनता से यात्रा कर कैसा आशीर्वाद ले रहे हैं। वहीं उन्होने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा की सात दिन की धमकी आज खत्म हो गई। न कोई परिवर्तन हुआ और ही कोई कमेटी कि रिपोर्ट सामने आई। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में लगता है, इनकी कमेटी के समदस्य भी इनसे भाग जाएंगे।

PunjabKesari, Dushyant

दुष्यंत ने अपने बयान में कहा कि सीएम प्रदेश में पांच हजार करोड़ रुपये की खदानों की लूट व रोडवेज में हजार किलोमीटर के स्कैम का आर्शीवाद लेने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों ने अपने सीधेपर का चेहरा दिखाकर अंदर ही अंदर इस प्रदेश को खोखला करने का काम किया है। हरियाणा की जनता अब सच जान चुकी है।

दुष्यंत ने कहा कि नौकरियों पढ़े-लिखे युवाओं के साथ धोखा देने का काम किया गया। भाजपा का जो प्रचार चल रहा है वो भी पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है। दिन प्रतिदिन जिस तरह से घोटाले सामने आ रहे हैं इससे भाजपा की पोल खुली है। इससे यही साबित होता है कि सीएम के पास विकास की कोई भी बात नहीं। अपना विनाश छिपाने के लिये सरकारी मशीनरी को प्रयोग किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static