पार्षदों को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्द कर जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 03:39 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : शहर के वार्ड नंबर 4 से पार्षद रविंद्र नागपाल और वार्ड नंबर 23 से पार्षद अश्वनी ढींगड़ा को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद से पार्षदों में काफी रोष देखने को मिल रहा है। पार्षद रविंद्र नागपाल को दूसरी बार ये धमकी मिली है। वहीं पार्षद अश्वनी ढींगड़ा का आरोप है कि उनको भी इससे पहले एक बार धमकी मिल चुकी है और इसकी मौखिक शिकायत उन्होंने पुलिस को दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पार्षदों के अनुसार आरोपी ने फोन पर धमकी देते हुए पहले गाली गलौच की, उसके बाद उनकी पत्नी को अपशब्द बोले और फिर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित रविंद्र नागपाल ने तहसील कैंप थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ऑडियो रिकॉर्डिंग के माध्यम से आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पीड़ित के अनुसार आरोपी ने धमकी देते हुए अपना नाम मनीष मक्कड़ बताया है। दोनों पार्षदों के समर्थन में आए सभी पार्षदों ने ग्रामीण विधानसभा सीट से विधायक महिपाल ढांडा से पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में इस मामले को लेकर मुलाकात की है। पार्षदों से मुलाकात कर विधायक महिपाल ढांडा ने एसपी को दो बार फोन मिलाया, लेकिन इस बीच एसपी से बातचीत नहीं हुई। विधायक महिपाल ढांडा ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ निश्चित तौर पर कार्रवाई करवाएंगे। विधायक ने पार्षदों को आश्वासन दिया कि एसपी से पूछा जाएगा कि अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई जब पीड़ित मामले को लेकर पहले शिकायत दे चुका है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static