मूसेवाला तो गया, अब तू भी जाएगा...कार पर पर्चा चस्पा दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 10:31 AM (IST)

पानीपत: फास्टट्रैक एंटी करप्शन ह्यूमैन राइट्स के प्रदेश अध्यक्ष को अज्ञात बदमाशों द्वारा फोन कॉल व व्हाट्सएप मैसेज कर धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। बदमाशों ने कार पर एक पर्चा चस्पा कर चेताया है कि वह समाज सेवा का काम छोड़ दे, वर्ना उसे व उसके भतीजे को जान से मार दिया जाएगा तथा उसे भी मूसेवाला की तरह मशहूर कर देेंगे।

न्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी ऋषि पारिक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह जिम चलाता है। उसके पास 22 जून से धमकी भरे व्हाट्सएप मैसेज व कॉल आ रही हैं। वह समाज सेवा का कार्य करता है। रविवार को उसे अपनी कार पर एक पर्चा मिला, जिस पर धमकी दी गई है समाज सेवा छोड़ दे, नहीं तो उसे व उसके भतीजे को जान से मार दिया जाएगा। कार पर चस्पा किए गए पर्चे में लिखा गया है कि मूसेवाला तो गया, तू भी जाएगा। यह न हो कि जहां यह पर्चा रख रहा हूं, वहां गोलियां मिलें और पीछे तेरी डैड बॉडी।

साथ ही यह भी लिखा है कि मशहूर होने का ज्यादा शौक है न तुझे, कर देते हैं तुझे मशहूर। मूसेवाला तो हो गया, अब तू भी हो जाएगा। और क्या कह रहा था डरता नहीं है, अपना नहीं तो अपनी फैमिली के बारे में तो सोच ले। अपने भतीजे के बारे में सोच ले। बहुत बाहर घूमता है, साइकिल व स्कूटी पर। यह न हो कभी उसके आने की जगह उसकी न्यूज आए। पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static