लूट के बाद कोरियर ब्वॉय की हत्या के मामले में तीन अारोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Mar 09, 2018 - 12:11 PM (IST)

हिसार(विनेद सैनी): हिसार में कोरियर के डिलीवरी ब्वाय युवक की हत्या व शव को जलाने का मामले में पुलिस ने तीन अारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक सूर्य नगर का रहने वाला था जो कोरियर कंपनी में सामान की डिलीवरी किया करता था। 3 मार्च को वे आजाद नगर में डिलवरी के लिए गया था और इसके बाद वह लापता हो गया। अारोपियों ने उसे धोखे से बुलाकर मौत के घाट उतार दिया था। 
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि तीन अारोपियों की पहचान पटेल नगर निवासी विजय, ऋषि नगर निवासी मुकुल व आजाद नगर निवासी प्रवीन के रुप में हुई है। तीनो ने आजाद नगर में किराए पर कमरा लिया था और एक अाॅनलाइन फोन आर्डर किया था। डिलीवरी ब्वाय जैसे ही सामान की डिलीवरी देने के लिए कमरे में घुसा तो एक युवक ने उसकी गर्दन को दबोच लिया और दूसरे ने उसके पांव पकड लिए और उनका तीसरा साथी ने उसके  पेट पर लाते मारनी शुरु कर दी। इसी दौरान अनिल ने दम तोड़ दिया था। जिसके बाद शव को अाग लगा कर खाली प्लाट में फैंक दिया गया। पुलिस ने जली हुई अवस्था में शव को बरामद किया है।
PunjabKesari
हिसार के डीएसपी सिदार्थ का कहना है हत्या के अारोपी युवक के सभी मोबाइलों को लेकर दिल्ली बेचने के लिए चले गए थे। जब वे वापस लौटे तो पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया। अारोपियों से पूछताछ की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static