टायर फटने से पलटी मज़दूरों से भरी पिकअप गाड़ी, 1 महिला की मौत, 30 से ज्यादा घायल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 24, 2021 - 12:07 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र भारती/योगेंद्र सिंह):  रेवाड़ी में देर शाम पिकअप गाड़ी टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में महिलाएं, बच्चों समेत 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए है। घायलों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। एक महिला की मौत हो जबकि एक महिला की गंभीर अवस्था को देखते हुए पीजीआई रोहतक रैफर किया गया है।

पुलिस के अनुसार, बथुआ से भरी पिकअप गाड़ी में करीब 34 लोग सवार थे। सभी झज्जर के छुछकवास जा रहे थे। रास्ते में रेवाड़ी-रोहतक हाईवे पर बीकानेर गांव के पास एनएच-71 पर अचानक पिकअप गाड़ी का पीछे वाला टायर फट गया। इससे पहले गाड़ी में सवार लोग कुछ समझ पाते गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद पुलिस व एंबुलेंस की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और घायलों को रेवाड़ी स्थित ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। 

हादसे में घायल एक महिला की मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला की गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया है। वहीं ट्रॉमा सेंटर में हादसे की जानकारी के बाद पुलिस व प्रशासन के आला अफसर भी पहुंच चुके है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार यह सभी मजदूर दूसरे राज्य के बताए जा रहे हैं। ट्रामा सेंटर में घायलों के मरीज के लिए निजी अस्पतालों से भी डॉक्टरों की टीम बुलाई गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static